प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन।  

बेतिया, पश्चिमी चंपारण, बिहार(ब्रजभूषण कुमार) :_भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर चलाये जा रहे सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत रक्तदान शिविर का आयोजन भाजयुमो जिलाध्यक्ष अभिषेक यादव के नेतृत्व में गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में किया गया।

रक्तदान शिविर के मुख्य अतिथि बिहार सरकार की पशुपालन व मत्यस्य विभाग के मंत्री रेणु देवी ने कहा ने कहा की दुनिया के सबसे बड़े देश के नेता के जन्मदिन पर युवा मोर्चा कार्यकर्ता जिस उत्साह से रक्तदान कर रहे हैं,सिद्ध करता है,भारतीय जनता पार्टी राजनीति ही नहीं,समाज के लिए अपना सब न्यौछावर कर देगी।

आज जब प्रधानमंत्री दुनिया के देशों में जा रहे हैं तो वह भारत के 2000 साल पहले के गौरवशाली इतिहास को लौटाने का काम कर रहे हैं।युवा मोर्चा द्वारा चलाये जा रहा रक्तदान शिविर कई मायने में ऐतिहासिक हैं।

पूर्व मंत्री सह विद्यायक नारायण प्रसाद ने कहा की पूरी दुनिया में भारत का डंका अगर बजाने वाला कोई हैं तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं। पीएम मोदी ही दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का नेतृत्व कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 74 वां जन्मदिन मनाया गया। जिससे उनकी दशकों की सार्वजनिक सेवा में एक और शानदार साल जुड़ जाएगा।

जिलाध्यक्ष रूपक श्रीवास्तव ने कहा कि पीएम मोदी का जन्मदिन किसी भी अन्य कार्य दिवस की तरह ही है,लेकिन यह सेवा पर्व मनाने का अवसर भी है,जो एक पखवाड़ा उत्सव है। जिसे हर साल नागरिक कल्याण और मानवता को ध्यान में रखकर नि:स्वार्थ सेवा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करने के लिए आयोजित करती है। भाजयुमो जिलाध्यक्ष अभिषेक यादव ने कहा कि आज मोदी के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत रक्तदान शिविर लगाकर 27 यूनिट ब्लड युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया।इस शिविर के माध्यम से हम असहाय और पीड़ित व्यक्तियों को जब भी ब्लड की आवश्यक्ता होगी भाजयुमो परिवार सहयोग में सबसे आगे रहेगा।

मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष रवि सिंह व मनोज सिंह,जिला महामंत्री मनु बाबू कुशवाहा व मुन्ना तिवारी,भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष धनरंजन कुशवाहा, नगर निकाय के क्षेत्रीय प्रभारी राहुल कुमार,वरीय नेता आनंद सिंह,भाजयुमो प्रदेश प्रवक्ता समृद्ध वर्मा,अविनाश कश्यप,अमित गुप्ता,कुणाल सराफ,किशन श्रीवास्तव, राजन पासवान,अनीश सिंह,आशीष गुप्ता,संजय यादव,आशीष कुशवाहा, नागेंद्र राव,सत्येंद्र कुमार,धर्मेश सिंह,धर्मेंद्र सिंह सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *