इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में गोविंद कुमार मनोनीत 

Muzaffarpur(रूपेश यादव) :_आइजेए मुज़फ़्फ़रपुर की संगठनात्मक बैठक रविवार को बिहार क्लब डुमरी (गोबरसही ) में की गई। बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनाथ विद्रोही ने की।

इस अवसर पर संगठन के विस्तार के लिए नए कार्यकारी जिलाध्यक्ष की नियुक्ति पर विचार विमर्श किया गया। नए कार्यकारी अध्यक्ष को तीन महीने के अंदर जिला कमिटी का विस्तार करने का समय दिया गया।

इस अवधि में अगर वे कमिटी का विस्तार नहीं किया गया तो यह पद किसी दूसरे को देने का अधिकार देना होगा। जिलाध्यक्ष राजन सिंह से अनुरोध होगा की नवनियुक्त कार्यकारी जिला अध्यक्ष के साथ समन्वय बनाकर कार्य करेंगे।

आज की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनाथ विद्रोही ने इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में गोविंद कुमार को मनोनीत किया।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनाथ विद्रोही ने कहा की पत्रकार शिवशंकर झा के हत्यारों को फांसी हो। उनके घर पर धमकी देने वाले पर सख्त कार्रवाई की जाए। वहीं पत्रकार गौरव के परिवार को उचित न्याय मिले। उन्होंने कहा कि पत्रकार सुरक्षा कानून जल्द से जल्द लागू की जाय।

वहीं मोतीपुर के पत्रकार धर्मचंद्र यादव को खबरों को लेकर धमकी दिए जाने पर संगठन की ओर से आवाज उठाने पर विचार विमर्श किया गया।

 

वहीं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने कहा की पत्रकार हत्या मामले में की गई साजिश का पर्दाफाश की जाए। उन्होंने कहा की संगठन की ओर से एक दिशा निर्देश जारी की जाय कि पत्रकार हित में एकजुट होकर खबर प्रकाशित हो।

 

इस अवसर पर। राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष संतोष कुमार, राष्ट्रीय महासचिव एसपी सत्यम, जिलाध्यक्ष राजन सिंह, गोविंद कुमार, कृतीश्वर कुमार, उमेश कुमार, राजनारायण यादव, रौशन कुमार,राजीव रंजन, राहुल कुमार, शीला चंद्रा, आरके छोटन, राहुल कुमार सिंह, धर्मचंद्र यादव, रघुनाथ कुमार, मंजय कुमार सहित अन्य पत्रकार मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *