प्रधान शिक्षक पर लगा गंभीर आरोप। नाराज ग्रामीणों ने किया जमकर कांटा बवाल।

पठन पाठन बाधित।

 

लौरिया,पश्चिमी चंपारण(ब्रजभूषण कुमार) :_प्रखंड के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय सौराहा में विधालय के प्रधान शिक्षक एवं एक अन्य शिक्षक के विरुद्ध गंभीर आरोप में विधालय के गेट पर किया विरोध प्रदर्शन।क्षुबध अभिभावकों ने अपने बच्चों को विधालय नहीं भेजकर किया विरोध प्रदर्शन। सोमवार के दिन प्रखंड के दानियाल परसौना पंचायत में सौराहा गांव के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय सौराहा के प्रधान शिक्षक राजेश कुमार प्रसाद एवं सहायक शिक्षक संजय कुमार सिंह पर विधालय के छात्राओं के साथ गलत व्यवहार करने के गंभीर आरोप लगाया है साथ ही विधालय के पठन पाठन सहित मध्यान्ह भोजन योजना में अनियमितता बरते जाने का आरोप लगाया है। इस संबंध में ग्रामीणों ने सोमवार के दिन बच्चों को विधालय नहीं भेजकर मुख्य द्वार पर विरोध प्रदर्शन किया।वहीं इस संबंध में आवेदन देकर लिखीत शिकायत बीइओ बीडीओ सहित आला अधिकारियों को देकर जांच कर कारवाई करने की मांग की है।।

वहीं ग्रामीणों में वार्ड सदस्य अर्चना देवी ज्ञानती देवी धनेश कुशवाहा चंदभुषण प्रसाद ध्रुव ठाकुर रामाधार कुशवाहा मनीष कुमार सिंह सदन प्र कुशवाहा सीमा देवी उपमुखिया शंभु शरण कुशवाहा सरपंच संजीत ठाकुर सहित सैकड़ों की संख्या में विधालय के गेट पर विरोध प्रदर्शन किया।तथा बताया की जबतक इस मामले में आरोपी पर कोइ कारवाई नहीं होगी तब तक पठन पाठन सहित विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। इस संबंध में विधालय के प्रधान शिक्षक राजेश कुमार प्रसाद ने बताया की मुझ पर लगायें गये आरोप बेबुनियाद है तथा राजनीति से प्रेरित है।

वहीं इस संबंध में एमडीएम प्रभारी रविरंजन राम ने बताया की विधालय में आज बच्चे अनुपस्थित थे जिससे मध्यान्ह भोजन नहीं बना है इसकी सुचना वरीय अधिकारी को दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *