केंद्रीय गृह मंत्री आज बेतिया में, तैयारी जोरो पर

 

बेतिया (ब्रजभूषण कुमार) : केंद्रीय गृहमंत्री अमीत शाह रविवार को बेतिया आएंगे। यहां वे बड़ा रमना मैदान में दोपहर तीन बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगें। इस दौरान उनके साथ एनडीए गठबंधन के कई दिग्गज नेता भी शामिल होंगे। इसको लेकर बड़ा रमना मैदान में तैयारी जोर-शोर से चल रहा है। वहीं पुलिस प्रशासन ने भी उनके आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी में जुटी हुई हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष रूपक श्रीवास्तव ने बताया कि गृह मंत्री के आगमन को लेकर यहां वाटर प्रुफ जर्मन हैंगर पार्टी की ओर से लगाया जा रहा है। इस जर्मन हैंगर में कम से कम 50 हजार लोगो के बैठने की क्षमता होगी। युद्ध स्तर पर काम चल रहा है। महिला बुजुर्ग एवं युवाओं को बैठने के लिए अलग-अलग रोह की व्यवस्था है।

लोकसभा संयोजक रवि सिंह ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान मंच पर एनडीए गठबंधन के सभी दल के दिग्गज नेता मंचासीन रहेंगे। गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर हैलीपैड रमना मैदान में ही बनाया गया है।जिसकी दूरी मंच से तकरीबन सौ मीटर होगी। उन्होंने बताया कि शनिवार को भाजपा के प्रत्याशी डॉ संजय जयसवाल, राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे,पूर्व डिप्टी सीएम सह बिहार सरकार के मंत्री रेणु देवी, विधायक उमाकांत सिंह सहित कई भाजपा और जदयू के नेता जनसभा के लिए मंच एवं पंडाल की तैयारी का जायजा लिया।

उन्होंने बताया कि जनसभा में गृह मंत्री के साथ प्रदेश के नेता सहित पश्चिम चंपारण जिले के एनडीए के सभी जनप्रतिनिधि एवं वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे। चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद गृह मंत्री दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रतीक एडमिन शर्मा रवि सिंह धनरंजन कुशवाहा अभिषेक यादव धर्मेंद्र सिंह आनंद सिंह राजन सोनी विजय चौधरी राहुल कुमार शिवेंद्र शिबू शहीद दर्जनों कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हैं। कल का कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा। विरोधी धराशाही होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *