फिर से मोदी सरकार लाने को बेकरार है जनता, मोदीमय है पूरा प.चंपारण: डॉ संजय जायसवाल

 

डॉ संजय जायसवाल ने लोगों से की अपील , कहा – इवीएम में कमल छाप का तीसरा बटन दबायें और मोदी जी को फिर से पीएम बनाएं, 

 

बेतिया/ प.चंपारण (ब्रजभूषण कुमार): 25 मई को होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव को निरंतर चल रहे अपने जनसंपर्क अभियान के तहत वर्तमान सांसद व एनडीए प्रत्याशी डॉ संजय जायसवाल ने आज सुगौली विधानसभा के करमवा, मानसिंघा आदि पंचायतों के विभिन्न गांवों में भ्रमण कर लोगों से 25 मई को अधिक से अधिक संख्या में इवीएम बॉक्स में तीसरे स्थान के कमल निशान पर बटन दबाने की अपील भी की.

लोगों से मिल रहे समर्थन से उत्साहित डॉ जायसवाल ने कहा कि मोदी राज में राम मंदिर निर्माण, धारा 370 हटाए जाने जैसे देशहित में हुए ऐतिहासिक कार्यों से चंपारण के लोग खासे उत्साहित हैं. लोग जानते हैं कि जो राम को लाये हैं वही घनश्याम को लायेंगे. लोगों में मोदी सरकार को फिर से लाने की बेकरारी इतनी अधिक है लोग खुलकर भाजपा के समर्थन में आगे आ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि दरअसल मोदी राज में हुए विकास कार्यों का लाभ प. चंपारण को भी भरपूर मिला है. सुगौली व लौरिया के HPCL सुगर मिलों द्वारा मक्के से एथेनौल बनाने का कार्य प्रारंभ हो चुका है. अगले साल से यह दोनों मिलें साल के 10 महीने चलने लगेगीं और किसान अपने मक्के की फसल सीधे इन मिलों को बेच सकेंगे. इससे क्षेत्र के हजारों किसानों को लाभ मिलेगा. इसी तरह सुगौली में अमृत भारत योजना के तहत विश्वस्तरीय रेलवे स्टेशन के निर्माण को भी मोदी सरकार द्वारा स्वीकृति मिल चुकी है और जल्द इसका काम प्रारंभ हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि इनके अतिरिक्त मोदी सरकार की जनधन, मुद्रा, उज्ज्वला, किसान सम्मान निधि जैसी योजनाओं के लाभार्थियों की संख्या भी यहां काफी अधिक है. निशुल्क अनाज मिलने से आर्थिक रूप से कमज़ोर तबकों में ख़ुशी है वहीं बिना किसी कमिशन के डीबीटी के जरिये योजनाओं की राशि सीधे खातों में आने से भी लोगों में उत्साह है. लोग मान चुके हैं कि प्रधानमन्त्री जी विकास के पर्याय है. वह जो कहते हैं उसे जरुर करते हैं. उनके प्रधानमन्त्री बनने से ही जनता का भविष्य और सुरक्षित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *