संत आग्नेस स्कूल, चुहड़ी में मानव श्रृंखला बनाकर हजारों छात्राओं ने दिया मतदान का संदेश

 

मतदान का लाईन टूटे नहीं, कोई मतदाता छुटे नहीं : मेरी आडलीन, 

विभिन्न जागरूकता नारों के साथ संत आग्नेस स्कूल, चुहड़ी, चनपटिया की छात्राओं ने मानव श्रृंखला से बनाई भारत का नक्शा और दिया मतदान का संदेश, 

 

बेतिया (ब्रजभूषण कुमार) : संत आग्नेस स्कूल, चुहड़ी में मतदाता जागरूकता अभियान से संबंधित विभिन्न प्रकार के मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन लगातार किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज विद्यालय में छात्राओं ने मानव श्रृंखला के माध्यम से मतदान का संदेश दिया।

जिला स्वीप कोषांग की सदस्या सुश्री मेरी आडलीन ने बताया कि मानव श्रृंखला में संत आग्नेस बालिका मध्य विद्यालय और संत आग्नेस बालिका उच्च विद्यालय की लगभग एक हजार से ज्यादा छात्राएं भाग ली।

वहीं मानव श्रृंखला के माध्यम से मतदान की अपील हेतु हजारों की संख्या में छात्राओं को शामिल कर विद्यालय परिसर में विशाल और भव्य मानचित्र को उकेरने वाले शिक्षक  रेजीनोल्ड अमर सिंह ने कहा कि उन्होंने मानव श्रृंखला से भारत के मानचित्र को बनाकर, सभी मतदाताओं को 25 मई को मतदान करने की अपील किया है।

श्री सिंह ने कहा कि मानव श्रृंखला से बने भारत का मानचित्र और स्वीप लोगो, सभी मतदाताओं को संदेश दे रहा है- वोट फ़ॉर इंडिया, छोड़ कर अपने सारे काम, चलो करें पहले मतदान।

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में संत आग्नेस उच्च विद्यालय की प्रधानाध्यापिका सिस्टर निर्मला कुमारी संत आग्नेस मध्य विद्यालय की प्रधानाध्यापिका सिस्टर अजिता, विद्यालय की शिक्षिका पूनम कुमारी, मनोरमा उत्तम, शिखा रवि, रोज मेरी, सेलिन विवेक, लीना संजय, मिस अबिता, मिस नूतन, मिस ऋचा, मिस पिंकी सहित जिला स्वीप कोषांग के सदस्य शशिकांत, रानी कुमारी आदि शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *