दरभंगा लोकसभा से इंडिया गठबंधन के सांसद प्रत्याशी ललित यादव ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि सांसद बनते ही दरभंगा के बलिया मौजा में एम्स निर्माण का कार्य प्रारंभ करवाएंगे

 

दरभंगा (ब्यूरो रिपोर्ट) : लोकसभा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी ललित कुमार यादव ने आज जन आशिर्वाद कार्यक्रम के तहत बहादुरपुर प्रखंड के गेहुमी, शिवधारा, आजमनगर, चतरिया, सिमरा नेहालपुर, मब्बी चौक, अकोना, गनौली, मनिहारी, तेलिया पोखर बस्ती, शाहपुर, कंशी, जलवार, शोभन, चांडी, तारालाही, ओझौल, एकमीघाट, बल्लोपुर सहित दर्जनों गांवों का दौरा कर लोगों से सम्पर्क कर कामयाब बनाने की अपील किया।

इस अवसर पर ललित यादव ने कहा कि मैं दरभंगा का सांसद बनूँगा तो सबसे पहले बलिया मौजा में दरभंगा एम्स का निर्माण करवाउंगा। वर्तमान सांसद ने दरभंगा एम्स निर्माण में रोड़ा अटकाने, भटकाने ,लटकाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि वे काम पर विश्वास करते हैं इसलिए मैं दरभंगा ग्रामीण से लगातार छः बार से विधायक चुना गया। वहां की जनता जानती है मैं क्षेत्र से गायब रहने वाला नेता नहीं हुं। मै जीतने के बाद आपके क्षेत्र में इतनी बार आऊंगा की आप गिनती भूल जाऐंगे। दरभंगा के चौमुखी विकास और रोजगार के लिए काम करुंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *