विश्वविद्यालय राजनीति विज्ञान विभाग में डॉ. घनश्याम राय सह -प्राचार्य राजनीति विज्ञान विभाग को प्रभारी प्रधानाचार्य यू.आर. कॉलेज रोसड़ा बनाया गया

 

दरभंगा (ब्यूरो रिपोर्ट) :  विश्वविद्यालय राजनीति विज्ञान विभाग में डॉ. घनश्याम राय सह -प्राचार्य राजनीति विज्ञान विभाग को प्रभारी प्रधानाचार्य यू.आर. कॉलेज रोसड़ा बनाए जाने के उपलक्ष्य में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह की अध्यक्षता विभगाध्यक्ष प्रो. मुनेश्वर यादव जी ने की इस कार्यक्रम में डॉ. घनश्याम राय को विभगाध्यक्ष ने सम्मानित किया और कहा डॉ. घनश्याम राय हमारे कॉलेज दिनों के साथी हैं। जब कोई साथी आपके साथ हो तो मानो आपको अमृत प्राप्त हो गई हो। इन्होंने डॉ. राय के संघर्ष के दिनों को याद किया एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।

डॉ घनश्याम राय ने अपने संबोधन में विश्वविद्यालय प्रशासन को धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा मैं जहां भी जाता हूं अपनी योग्यता एवं क्षमता के अनुरूप शत प्रतिशत देता हूं और आगे भी देता रहूंगा । मैं विभाग की गतिविधियों में भी लगातार सहयोग करता रहूंगा।

हिंदी विभाग के वरीय शिक्षक सह मिथिला शोध संस्थान के निदेशक डॉ सुरेंद्र प्रसाद सुमन ने कहा आज लेनिन का जन्म दिवस है और इस अवसर पर मैं अपने साथी डॉक्टर घनश्याम राय को एवं नई उत्तरदायित्व के लिए शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं और कहता हूं हमारे संघर्ष के साथी रहे डॉ. घनश्याम राय हमेशा छात्रों के हितों को सर्वोपरि स्थान देंगे विभाग के वरीय शिक्षक डॉ. मुकुल बिहारी वर्मा ने अपने शुभकामनाएं संदेश में कहा सफलता आपके कदमों को चूमेगी और हम आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं और निसंदेह आपके नेतृत्व में यू.आर. कॉलेज नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा। डॉक्टर मनोज कुमार ने डॉ. घनश्याम राय के जीवन की उपलब्धियां को याद किया और कहा आपने नेतृत्व में यह महाविद्यालय आगे बढ़ेगा।

कार्यक्रम में मंच संचालन श्री रघुवीर कुमार रंजन ने किया । इस कार्यक्रम में विभाग विभाग के शिक्षिका श्रीमती नीतू कुमारी; शोधार्थी धर्मेंद्र कुमार,सिद्धार्थ कुमार, रिकी गणेश कुमार, कुंदन कुमार कात्यायन,केशव कुमार चौधरी, शालिनी कुमारी,हिना प्रवीण, अमिनेष कुमार जितेंद्र कुमार सहित अनेक छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *