ब्रदर्स फैमिली रेस्टोरेंट नामक एक रेस्टोरेंट का उद्घाटन दरभंगा के जाने-माने चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉक्टर कुमार आनंद के हाथों फीता काटकर किया गया।

एनएच 57 के सिमरी और शास्त्री चौक के बीच ब्रदर्स फैमिली रेस्टोरेंट नामक एक रेस्टोरेंट का उद्घाटन दरभंगा के जाने-माने चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉक्टर कुमार आनंद के हाथों फीता काटकर किया गया।

दरभंगा (ब्यूरो रिपोर्ट ):_उद्घाटन के अवसर पर दरभंगा शहर के कई चिकित्सक और गणमान्य लोग उपस्थित थे। ब्रदर्स फैमिली रेस्टोरेंट ने एक थीम बनाया की मात्रा 99 रूपया में आपको स्वादिष्ट व्यंजन उपलब्ध कराएंगे जिसका उद्देश्य है के कोई भी आदमी भूखा ना रहे।

 

फीता काटकर इस रेस्टोरेंट का विधिवत उद्घाटन करने के बाद आसपास के कई गणमान्य लोग इस रेस्टोरेंट में आकर यहां के व्यंजन का स्वाद लिया।

 

आपको बताते चले की रेस्टोरेंट के प्रोपराइटर डॉक्टर मेराज करीम ने बताया कि यह रेस्टोरेंट हमारे भाई सोहराब करीम के द्वारा संचालित होगा जिसमें जितनी भी रसोईया है सभी अलग-अलग राज्यों के हैं।

जो महानगर जैसी वाली स्वादिष्ट व्यंजन की व्यवस्था उनके द्वारा की गई है। खास बात यह है कि यह रेस्टोरेंट 24 घंटा सेवा देगा और 5 किलोमीटर के अंदर फ्री होम डिलीवरी की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है! अतिथियों में डॉक्टर कुमार आनंद, डॉक्टर संजय कुमार, डॉक्टर श्वेता, डॉ अयाज आलम, सोहराब करीम, सईद आलम, अफाक अतहर, इनायत करीम, डॉक्टर इंतखाब उल हक, डॉ मजहरूल इस्लाम, डॉक्टर चमन, डॉक्टर फैसल, दानिश करीम साहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *