नगर निगम क्षेत्र का चतुर्दिक विकास और जन समस्याओं का निदान हमारी सर्वोपरि प्राथमिकता: गरिमा

 

कुल 30 लाख 53,790 की लागत वाली चार वार्डों के लिए चार योजनाओं का महापौर ने किया समारोह पूर्वक उद्घाटन,

 

बेतिया (बृजभूषण कुमार)  :  नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में पूरी होने वाली कुल 30 लाख 53,790 की लागत वाली चार योजनाओं का महापौर गरिमा देवी सिकारिया ने समारोह पूर्वक उद्घाटन किया।  इस मौके पर उन्होंने कहा कि संपूर्ण नगर निगम क्षेत्र का चतुर्दिक विकास और जन समस्याओं का निदान हमारी सर्वोपरि प्राथमिकता है। अपने इस लक्ष्य को पाने के लिए मैं लगातार मिशन मोड में कार्य करती रही हूं। मेरा संकल्प है कि यह क्रम लगातार निर्बाध तौर पर जारी रहेगा।

उन्होंने बताया कि इसी क्रम में वार्ड 10 में मो.जोहा के घर से सफदर अली एवं मो. मुमताज कौसर आलम एवं अनवर के घर से मोहम्मद इलियास का घर होते हुए आगा अनवर के घर तक एवं मो. इलियास के घर से विवाह भवन के पीछे मुख्य नाला तक एवं मो.मोहिब आलम के घर से अरशद के घर तक नल निर्माण कार्य पर कुल 10,74200 की लागत आई है।इसी प्रकार वार्ड -11 में परमेश्वर जी के घर से बालेश्वर प्रसाद के घर होते हुए रामजी प्रसाद के घर तक पेबर ब्लॉक सड़क निर्माण कार्य पूरा कर लिया गया है. जिस पर 1,93590 की लागत आई है।वही वार्ड 06 में प्रभाकर द्विवेदी के घर से महेंद्र प्रसाद के घर तक सड़क एवं नाला उच्चीकरण के साथ अल्का शर्मा के घर से नेशनल पब्लिक स्कूल तक सड़क निर्माण कार्य पूरा कराए जाने पर कुल 9,68600 की लागत आई है।इसी प्रकार वार्ड -6 में विनय वर्मा के घर से अरुण श्रीवास्तव के घर होते हुए शिव मंदिर तक पीसीसी सड़क निर्माण कार्य पर 8,17400 की राशि खर्च की गई है।

मौके के पर पार्षद जीनत परवीन, नाजिया प्रवीण, शकीला खातून के साथ सरफराज अहमद, मो. इम्तियाज, मो इश्तेयाक, तंजीर आलम, सत्य प्रकाश राजू एवं कनीय अभियंता सुजय सुमन, रितेश देवगन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *