16 फरवरी के आम हड़ताल को लेकर भाकपा(माले) से संबद्ध जनसंगठनों की बैठक पोलो मैदान में हुआ संपन्न

 

16 फरवरी के आम मजदूर हड़ताल व ग्रामीण भारत बंद में पूरी ताकत से उतरे तमाम जनसंगठन – माले,

 

लहेरियासराय/दरभंगा (ब्यूरो रिपोर्ट) :   आज  संयुक्त ट्रेड यूनियनों के 16 फरवरी के अखिल भारतीय आम हड़ताल और संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर 16 फरवरी को ही घोषित ग्रामीण भारत बंद की तैयारी को लेकर भाकपा(माले) से संबद्ध जन संगठनों किसान महासभा, खेग्रामस, एक्टू और निर्माण मजदूर यूनियन की संयुक्त बैठक पोलो मैदान के प्रांगण में आयोजित हुआ। बैठक की अध्यक्षता खेग्रामस के हरि पासवान, किसान महासभा के शिवन यादव, ऐक्टू के रामनारायण पासवान की तीन सदस्यीय अध्यक्ष मंडल ने किया।

बैठक में भाकपा(माले) के जिला सचिव बैद्यनाथ यादव, अखिल भारतीय किसान महासभा के जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार, जिला सचिव धर्मेश यादव, राज्य परिषद सदस्य प्रवीण यादव, कोमल कांत यादव, खेग्रामस के जिला अध्यक्ष सत्यनारायण मुखिया, जिला सचिव पप्पू पासवान, रामविलास मंडल, विश्वनाथ पासवान, शिवचंद्र पासवान,एक्टू जिला सचिव उमेश प्रसाद साह, प्रमोद कुमार, रामलाल सहनी, डॉक्टर लाल बाबू देव, रामरस मंडल, रंजन प्रसाद सिंह आदि ने शिरकत किया।

इस बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा(माले) के जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने कहा कि 16 फरवरी के आम हड़ताल व ग्रामीण भारत बंद में किसान मजदूरों के व्यापक एकता के जरिए मोदी सरकार को फेंकने का अभियान का शंखनाद होगा जो 2024 के लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को हटाकर ही दम लेंगे। तमाम जनसंगठनों को पूरी ताकत से जनता की भागीदारी करवाने का संकल्प लेना होगा ।

बैठक को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय किसान महासभा के राज्य सह सचिव अभिषेक कुमार ने कहा कि किसान और मजदूरों से गद्दारी करने वाली मोदी सरकार को अब मजदूर और किसान मिलकर अपनी ताकत को 16 फरवरी के हड़ताल से दिखाएंगे और उसमें दरभंगा में भी सभी संगठन मिलकर हजारों हजार की तादाद में सड़क पर मार्च करके इस अभियान में शिरकत करेंगे।
बैठक को उमेश प्रसाद साह, पप्पू पासवान, सत्यनारायण मुखिया, हरी पासवान आदि ने भी संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *