डीएमसीएच का नवनिर्मित सर्जरी ब्लॉक में श्मशान घाट की तरह सन्नाटा है:  नगर विधायक संजय सरावगी

 

दरभंगा (ब्यूरो रिपोर्ट) : को जिला में स्थित नॉर्थ बिहार का सबसे बड़ा अस्पताल डीएमसीएच में नवनिर्मित सर्जिकल ब्लॉक का उद्घाटन 27 नवंबर को बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फीता काट कर किया था और उनके साथ बिहार सरकार के स्वास्थ्य सह उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद थे, उस समय भी नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा था कि आधा अधूरा काम है लेकिन उद्घाटन किया जा रहा है जो कहीं ना कहीं जल्दीबाजी में क्या है !

कल नगर विधायक संजय सरावगी सर्जरी ब्लॉक का निरीक्षण किये और बोले कि वह देखने आए थे की सर्जरी ब्लॉक में कितने मरीज भर्ती है और ऑपरेशन थिएटर चालू हुआ कि नहीं हुआ लेकिन आने के उपरांत वह यहां देखें की सर्जरी ब्लॉक में शमशान घाट की तरह सन्नाटा है!

उन्होंने कहा कि कुछ मजदूर यहां काम कर रहे हैं जबकि ऑपरेशन थिएटर नहीं बना है और बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री और पीएचडी मंत्री ललित यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि 10 दिन में सर्जरी ब्लॉक में इलाज चालू हो जाएगा जिसमें प्रतिक्रिया देते हुए नगर विधायक ने कहा 10 दिन तो क्या 10 महीना में भी चालू नहीं होने वाला है ! बिहार सरकार जल्दीबाजी में इसका उद्घाटन कर दिए ऐसा लग रहा है कि मुख्यमंत्री जी बहुत हरवरी में था !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *