बिहार में फिर एक बार आरती छोटू से भी दर्दनाक घटना दोहराई गई बगहा में

 

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, पर दोनों प्रेमी और प्रेमिका का एक ही कमरे में लटकता मिला शव

मामले में चार लोगों को लिया गया हिरासत में, पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है

प्रेमी और प्रेमिका दोनों शादीशुदा थी, उसके बाद भी वर्षों से दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था, एक दूसरे से मिलते-जुलते भी थे

बगहा में शादी-शुदा प्रेमी युगल का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है! इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है!हालांकि मौके पर पहुंच कर पुलिस दोनो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है! स्थानीय लोगों ने बताया कि रामनगर के पकड़ी गांव के मुन्ना राम एवं मधु देवी के बीच प्रेम प्रसंग वर्षो से चल रहा था!दोनो प्रेमी युगल शादी-शुदा थे!इसलिए दोनो का परिवार इस संबंध को लेकर विरोध करता था!परिवार के विरोध के बावजूद दोनो एक दूसरे से मिलते रहते थे!इसी सिलसिले में बीते रात मुन्ना राम अपनी प्रेमिका मधु देवी से मिलने उसके घर आया हुआ था! मधु देवी के घर के परिजनों ने घर में घुसते हुए एक व्यक्ति को देखा था,जिसके बाद इसकी सूचना रामनगर पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो देखा की दोनो का शव घर में लटका हुआ हैं! जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं! पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हैं !

 

_वही बगहा एसपी किरण कुमार जाधव ने बताया कि रामनगर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव में दो लोगों कि मौत हुई है!दोनो के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है! दोनो प्रेमी युगल बताए जा रहे हैं! हालांकि इस मामले में चार लोगो को हिरासत में लिया गया है!पुलिस मामले कि जॉच कर रही है!

 

बाइट – एसपी किरण कुमार जाधव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *