रिसोर्ट वाली घटना को लेकर वसुंधरा राजे की गईं तलब, जेपी नड्डा से करेंगी मुलाकात

वसुंधरा राजे - India TV Hindi

Image Source : PTI
वसुंधरा राजे

नई दिल्ली: राजस्थान में मुख्यमंत्री के नाम के ऐलान को लेकर संशय बढ़ता ही जा रहा है। बीजेपी के आलाकमान ने अभी तक किसी के भी नाम पर मुहर नहीं लगाई है। इधर वसुंधरा राजे ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को शक्ति का प्रदर्शन करा रही हैं। नतीजे आने के बाद से ही कई विधायक उनसे मुलाकात कर रहे हैं। वह उन्हें सीएम बनाने की मांग भी सार्वजनिक रूप से कर चुके हैं। इसी बीच वसुंधरा राजे दिल्ली आ चुकी हैं। उनके दिल्ली आते ही रिसोर्ट वाली घटना का खुलासा हो गया और अब उन्हें पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तलब किया है। जानकारी के अनुसार, जेपी नड्डा ने वसुधंरा राजे को अपने आवास पर बुलाया है।

मंगलवार को हुआ था पूरा ड्रामा 

बताया जा रहा है कि आलाकमान वसुंधरा राजे से इस घटना को लेकर बेहद नाराज है। बता दें कि मंगलवार रात को भारतीय जनता पार्टी में हाईप्रोफाइल ड्रामा हुआ है। बताया जा रहा है कि बीजेपी कोटा संभाग के 5-6 विधायक सीकर रोड एक रिसोर्ट में रुके हुए थे। इन विधायकों ने रात में ही बहरोड़ जाने का प्लान बना लिया था। हालांकि बाद में बातचीत से मामला सुलझा लिया गया और उसके बाद सुबह 4 बजे उन विधायकों को वहां से निकाला गया। बताया जा रहा है ये सब प्रदेश के किसी बड़े नेता के कहने पर हुआ है। 

सीएम पद के लिए अश्विनी वैष्णव का भी नाम हुआ शामिल 

वहीं इससे पहले सीएम पदों के नामों की सूची में अब एक नया नाम और शामिल हो गया है। सूत्रों के अनुसार, इस लिस्ट में केंद्रीय रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव का भी नाम जुड़ गया है। पार्टी यहां ब्राह्मण और एक साफ़ चेहरे को मौका दे सकती है। इस लिहाज से वैष्णव का नाम इसमें फिट बैठ रहा है। वह एक सफल आईएएस अधिकारी रहे हैं और रेल मंत्रालय में उनका काम बेहद ही सराहनीय माना जाता है। इस हिसाब से बीजेपी आलाकमान उनके नाम पर भीमुहर लगा सकता है।

 

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *