हायाघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत संदगिध स्तिथि तीन लोगों की मृत्यु ; मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं, नेता प्रतिपक्ष हरी सहनी मृतक के परिजन से मिलने पहुंचे

हायाघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत संदगिध स्तिथि तीन लोगों की मृत्यु ; मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं, नेता प्रतिपक्ष हरी सहनी मृतक के परिजन से मिलने पहुंचे – Darpan24 News

 

दरभंगा (ब्यूरो रिर्पोट) : ज़िला के हायाघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव में अबतक तीन बयक्तियों की मौत संदगिध स्तिथि में हो गई। मृत्यु का कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिजन शराब पीने से मृत्यु का कारण बता रहे हैं तो पुलिस इससे इंकार कर रही है। नेता प्रतिपक्ष हरी सहनी मृतक के परिजन से मिलने पहुंचे।

बताते चलें कि हायाघाट थाना क्षेत्र के मकसूदपुर गांव में संदिग्ध स्थिति में दो लोगो की मौत सोमवार को हो गई। वहीं डीएमसीएच में भर्ती लालटून सहनी की भी इलाज के क्रम में मंगलवार को मौत हो गई। कूल मिलाकर अब तक तीन लोगो  की मृत्यु हो चुकी है।

बेंता ओपी पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया गया। पोस्टमार्टम में मृतक लालटून सहनी की पुत्री पार्वती देवी, पत्नी दुखिया देवी और बहन माला देवी सबका रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। पुत्री पार्वती देवी ने पूछने पर बताई कि मृतक अपने पीछे पत्नी, तीन पुत्र और तीन पुत्री छोड़ गए जिसमें एक पुत्री और दो पुत्र का शादी हो चुकी है । मृतक राजमिस्त्री का काम करते थे। सरकार से मदद करने की अपील की गई है।

वही समस्तीपुर के एक निजी अस्पताल में इलाजरत रामाशीष दास का पुत्र अर्जुन दास 32 वर्षीय को हायाघाट पुलिस के कहने पर हायाघाट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा गया जहां से उसे मंगलवार को डीएमसीएच रेफर किया गया। यहां उसे भर्ती कर औषधि विभाग के आईसीयू में इलाज चल रहा है। डीएमसीएच में इलाजरत अर्जुन दास ने बताया कि सोमवार को उसे आंख से दिखाई नहीं दे रहा था लेकिन अब उसमें कुछ सुधार हुआ है। वही डीएमसीएच में मौजूद चाचा नारायण दास ने बताया कि राजमिस्त्री का काम करता है और लगभग 50 प्रतिशत सुधार होने की बात कही।

वहीं पोस्टमार्टम विभाग में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के विधान परिषद में विपक्ष के नेता हरि सहनी ने कहा कि बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार शराबबंदी के नाम पर अपना पीठ थपथपाते हैं लेकिन उनके पीठ पीछे शराब खुलेआम बिक रही है पुलिस प्रशासन शराब विक्रेता को पकड़ने में नाकाम है ऐसे में उन पर सवाल उठना लाजिमी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *