फिजिकल फिटनेस की आज के दौर में पुलिस बल के साथ हर एक आदमी की भी अपरिहार्य जरूरत: गरिमा

फिजिकल फिटनेस की आज के दौर में पुलिस बल के साथ हर एक आदमी की भी अपरिहार्य जरूरत: गरिमा -Darpan24 News

 

पुलिस लाइन परिसर में संचालित पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी के लिए क्रिकेट प्रेक्टिस नेट बॉक्स व पिच का महापौर ने निजी कोष से निर्माण,

पुलिस क्रिकेट एकेडमी के मैदान में क्रिकेट नेट प्रेक्टिस बॉक्स का डीआईजी व नगर निगम महापौर ने किया संयुक्त तौर पर किया गया उद्घाटन,

बेतिया (ब्रजभूषण कुमार) : पुलिस लाइन परिसर में संचालित पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी के द्वारा होने वाले नेट प्रेक्टिस के लिए महापौर गरिमा देवी सिकारिया के निजी कोष से स्थापित क्रिकेट नेट प्रेक्टिस बॉक्स का उद्घाटन चम्पारण रेंज के डीआईजी जयंतकांत और गरिमा देवी सिकारिया के द्वारा वार्ड 17 के नगर पार्षद रोहित सिकारिया की मौजूदगी में किया गया।

इस मौके पर महापौर श्रीमती सिकारिया ने कहा कि फिजिकल फिटनेस आज के दौर में हर एक आदमी की अपरिहार्य जरूरत है। वही अगर पुलिस बल की बात हो तो यह और जरूरी हो जाता है। इसके लिए क्रिकेट जैसे लोकप्रिय खेल को माध्यम बनाना स्वागत योग्य पहल है। इसके नियमित अभ्यास के लिए क्रिकेट प्रेक्टिस नेट बॉक्स जैसा जरूरी संसाधन मुहैया कराने के पुनीत कार्य का सौभाग्य मुझे और मेरे परिवार को मिला है। चंपारण रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक के निदेश से मुझे यह प्राप्त होना मेरी समाजसेवा का एक उत्तम कार्य है।

इससे पूर्व पुलिस उप महानिरीक्षक जयंतकांत ने कहा कि नगर निगम की महापौर गरिमा देवी सिकारिया के द्वारा सामाजिक सहयोग के कार्य अन्य के लिए अनुकरणीय हैं। अनेक बार सरकारी व्यवस्था या संसाधन उपलब्ध नहीं होने पर ऐसा सहयोग सामाजिक रूचि के स्वच्छ लोगों की ओर से स्वीकार करना पड़ता है। मौके पर पार्षद पुत्र इम्तियाज एवं क्रिकेट प्रेक्टिस करने वाले दर्जनों बच्चे मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *