सदर प्रखंड प्रमुख बने उदय सहनी तो पिछले प्रमुख को उपप्रमुख ने बताया रावण आखिर कौन कब राम से रावण बन गया ?

 

दरभंगा (ब्यूरो रिपोर्ट) :  सदर प्रखंड प्रमुख के रचैता ब्रह्मानंद यादव ने बीच मझधार में ही छोड़ दिया पूर्व सदर प्रखंड प्रमुख शंभू साहू को और आज सदर प्रखंड का प्रमुख उदय कुमार सहनी को उसी रचैता ने बना दिया ।

वर्तमान सदर प्रखंड के उप प्रमुख ने कहा कि पुर्व सदर प्रखंड प्रमुख शंभू साहू प्रारंभ में तो राम दिख रहे थे लेकिन 2 साल में ही रावण बन गए और उन्होंने यह भी कहा कि इस बार 2 साल जांच परखने के बाद नए प्रमुख के रूप में उदय कुमार सहनी को चुना गया है और इसके पीछे उसी रचैता का हाथ है जिस रचैता ने पूर्व प्रमुख संभू साहू को सदर प्रखंड का प्रमुख बनाया था और उस रचैता का नाम है ब्रह्मानंद यादव ! आपको बता दें ब्रह्मानंद यादव बीजेपी के नेता हैं!

दरभंगा जिला के सदर प्रखंड के पूर्व प्रमुख शंभू साहू के विरोध 4 जनवरी को अविश्वास प्रस्ताव के लिए कई पंचायत समितियां ने प्रखंड विकास पदाधिकारी को आवेदन सौंप कर अविश्वास लगाने के लिए गुहार किया और 18 जनवरी को अविश्वास सदर प्रखंड प्रमुख के विरुद्ध लग गया जिसके बाद आज अंततः 27 फरवरी को चुनाव हुआ जिसमें कुल पंचायत समिति की संख्या 34 थी और 34 पंचायत समिति सदस्य उपस्थित हुए ! 22 समिति ने उदय कुमार सहनी के पक्ष में मतदान किया तो वहीं 11 समिति ने पूर्व प्रमुख शंभू साहू के पक्ष में मतदान किया और एक मतदान अमान्य हो गया और इस प्रकार उदय कुमार सहनी सदर प्रखंड के प्रमुख हो गए हैं ! वही मीडिया को बयान देते हुए सदर प्रखंड के प्रमुख उदय कुमार साहनी ने कहा कि पिछले प्रमुख द्वारा प्रखंड में भ्रष्टाचार किया गया है उन सभी भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए वह जांच भी करवाएंगे और सभी समितियो के क्षेत्र में ईमानदारी से योजना देंगे ! वही इस मौके पर मौजूद उप प्रमुख राकेश कुमार रोशन ने कहा कि इस पूरी अविश्वास प्रक्रिया के पीछे एक रचैता है जिसका नाम ब्रह्मानंद यादव है! इस रचैता ने पिछली बार शंभू शाहु को प्रमुख बनाया था और इस बार उदय कुमार सहनी को बनाया है ! उन्होंने आगे कहा कि प्रारंभ में शंभू कुमार साहू तो देखने में राम लगे लेकिन बाद में वह रावण का रूप धारण कर लिए जब उनसे मीडिया ने पूछा कि उदय कुमार सहनी का कौन सा रूप है तो उन्होंने कहा कि 2 साल जांच परखने के बाद राम के रूप में इन्हें चुना गया है और यह क्षेत्र में कार्य करेंगे क्योंकि यह एक गरीब का बेटा है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *