शतप्रतिशत मतदान को लेकर निकाली गई विशाल मतदाता जागरूकता रैली

 

 

दरभंगा (ब्यूरो रिपोर्ट) : जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा श्री राजीव रौशन के आदेश के आलोक में लोकसभा आम निर्वाचन 2024 को लेकर समाहरणालय स्थित बाबा साहेब डॉ.भीमराव अंबेडकर के सभागार से जिले में शत प्रतिशत मतदान के लिए उप निदेशक सह नोडल पदाधिकारी मीडिया कोषांग श्री सत्येंद्र प्रसाद, सहायक नोडल पदाधिकारी मीडिया कोषांग श्री पंकज कुमार सिन्हा,निदेशक तकवीम अख्तर द्वारा संयुक्त रुप हरी झंडी दिखाकर अपोलो कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग दरभंगा के तीन सौ सबसे अधिक छात्र एवं छात्राओं की रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना कियें।

नोडल पदाधिकारी मीडिया कोषांग ने संबोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र की महा त्योहार में सम्मिलित होकर सभी मतदाता अपना मतदान कर जिला के गौरव को बढ़ाएं। मतदान में बिहार राज्य में अपने दरभंगा जिले को प्रथम स्थान दिलाए ।सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था की गई है। आप अपने परिवारों के साथ निर्भीक होकर मतदान करें। सभी मतदान केंद्रों पर पेयजल, बिजली, शौचालय , शेड रैम्प आदि की व्यवस्था सभी केंद्रों पर मतदान कर्मियों और मतदाताओं के लिए की गई है। *मतदान की तिथि 13 मई 2024 और समय 7:00 बजे सुबह से 6:00 बजे अपराह्न तक निर्धारित है, जो व्यक्ति शाम 6:00 बजे तक मतदान केदो पर पंक्तिबद्ध हो जाएंगे उनको भी मतदान का अवसर मिलेगा। मतदान केंद्रों पर दिव्यांग, गर्भवती, मात्रृ धात्री एवं वरीय नागरिकों के मतदान के लिए विशेष व्यवस्था की गई है ।

आपका एक-एक मत कीमती है,इसे बर्बाद नहीं होने दें,।अपना मत का प्रयोग करें एवं कम से कम दस मतदाता को भी प्रेरित करें। दरभंगा मतदान केंद्र एप्प डॉनलोड करने के संबंध में छात्र/छात्राओं को अवगत कराया गया।

उन्होंने मतदान के लिए वैकल्पिक दस्तावेज के बारे में भी जानकारी दी ।

कार्यक्रम में डॉ.तकवीम अख्तर निदेशक,अर्चना कुमारी श्रीमती पूनम कुमारी प्राचार्य ,रामबाबू पासवान क्लीनिकल टीचर के साथ काफी संख्या में जीएनएम, एएनएम एवं बीएससी नर्सिंग के छात्र_छात्राएं उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *