वास-आवास व रोजगार की मांग को लेकर तेज होगा आंदोलन – माले

 

धर्म के नाम पर उन्माद उदपात की राजनीती बंद करे भाजपा – धर्मेश,

 

केवटी / दरभंगा (ब्यूरो रिर्पोट) :  भाकपा – माले कार्यकर्ताओ की बैठक बरियौल राम टोली मे हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रखण्ड कमिटी सदस्य लक्ष्मण पासवान ने किया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए भाकपा माले जिला कमिटी सदस्य धर्मेश यादव ने कहा की पुरे देश मे भाजपा धर्म के नाम पर उन्माद उत्पाद की राजनीती कर रही है । भाजपा – मोदी सरकार को विकास से कोई मतलव नहीं है । मोदी सरकार शिक्षा और रोजगार को गरीब लोगों से दूर करते जा रही है । गरीब व कमजोर लोगों के बच्चे को मुर्ख बना कर रखना चाहती है ताकि वह अपना हक अधिकार नही खोजे। उसे धर्म का पाठ पढ़ा रही है।

उन्होंने  आगे कहा कि बिहार मे नितीश कुमार बिहार के लोगो से बिश्वासधात करके फिर से भाजपा की गोद में जाकर बैठ गए हैं। जनता 2024 के लोकसभा चुनाव मे नितीश मोदी दोनों को सबक सिखाएगी। भाजपा लोकसभा चुनाव मे हर के डर से घबरा गई है और तमाम विरोधियों के ऊपर ईडी और सी बी आई का भय दिखाकर डराने धमकाने का काम कर रही है।

श्री यादव ने कहा फरवरी के अंतिम सप्ताह मे गरीबो को 10 डिसमिल जमीन देने, आवास व रोजगार देने , राशन कार्ड बंचित परिवार को राशन कार्ड देने , बृद्धा पेंशन की राशि 3000 करने, मनरेगा सहित तमाम तरह की विकाश की योजना मे मची लूट पर रोग लगाने सहित विभिन्न मांगो को लेकर केवटी प्रखण्ड मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा।

बैठक से 16 फरवरी के राष्ट व्यापी मजदूर हड़ताल ग्रामीण भारत बंद को सफल बनाने का निर्णय लिया गया।
बैठक को शिव राम चलितर , राम संकर राम, मोटी राम , रधुन्दन राय , ललिता देवी आदि ने सम्बोधित किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *