रेलवे में खाली पदों पर बहाली की मांग को लेकर कल होगा धरना।

 

भाकपा(माले) युवा विधायक अजीत कुशवाहा होंगे शामिल।

धरना को लेकर जगह जगह चलाया गया जनसंपर्क अभियान।

 

दरभंगा (ब्यूरो रिपोर्ट):___रेलवे में खाली पड़े सभी पदों के लिए वेकेंसी निकालने,6 साल बाद लाखों पद खाली होने के बाबजूद मात्र 5696 पदों के लिए वेकेंसी निकालने के खिलाफ बेरोजगार युवाओं का धरना कल दरभंगा स्टेशन पर आयोजित किया गया हैं।

धरना में भाकपा(माले) के युवा विधायक डॉ. अजीत कुशवाहा, RYA के राष्ट्रीय महासचिव नीरज कुमार शामिल होंगे।*

 

धरना की तैयारी को लेकर आज आरवाईए राज्य सह सचिव संदीप कुमार चौधरी, आरवाईए नेता राजू कर्ण,अभ्यर्थी दीपक कुमार,विकास कुमार,गणेश कुमार,राकेश कुमार,बैजू कुमार के द्वारा विभिन्न ग्रुप में जाकर अभ्यर्थियों के बीच प्रचार अभियान चलाया गया।

 

इस अवसर पर संदीप कुमार चौधरी ने कहा की 2 करोड़ नौकरी का वादा करने वाली मोदी सरकार देश में नौकरी देने वाली सबसे बड़ी संस्था रेलवे में लाखो पद खाली रहने के वाबजूद मुट्ठीभर सीटों पर बहाली निकाल कर युवाओं को झुनझुना थमा रही है।मोदी सरकार के युवा विरोधी नीति के खिलाफ युवाओं का एकजुट होकर प्रदर्शन समय की मांग है।उन्होंने आंदोलन सफल करने के लिए धरना में शामिल होने की अपील की।

 

राजू कर्ण ने कहा की हम युवाओं को हमेशा सरकार वोट बैंक के रूप के उपयोग करती है और चुनाव के बाद सांप्रदायिक उन्माद उत्पात में झोंक देती है। जब हम युवा रोजगार की मांग करते है तो लाठी और मुकदमा से डराया जाता है।हम युवा अपने अधिकार के लिए संघर्ष करेंगे और 1 फरवरी को आंदोलन सफल करेंगे।

कार्यक्रम 12 बजे से दरभंगा स्टेशन पर आयोजित है।जिसकी सूचना मंडल रेल प्रबंधक,समस्तीपुर को दे दिया गया है।

 

उपरोक्त बाते संदीप कुमार चौधरी

राज्य सह सचिव,आरवाईए ने बताया !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *