राजद के पूर्व सांसद स्वर्गीय शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब दरभंगा में आल इंडिया मुस्लिम बेदारी करवा के स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करेंगी

स्थापना दिवस पर कविता, शेरो-शायरी के साथ मुस्लिम हिस्सेदारी की होगी बात: नजरे आलम ने कहा

दरभंगा में ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां अपने 18वें स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर 28 नवंबर को संध्या 5 बजे से स्थापना दिवस समारोह मनाने जा रहा है। इस बात की जानकारी ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम ने प्रेसवार्ता कर दी। उन्होंने बताया कि इस स्थापना दिवस समारोह में सिवान के पूर्व सांसद मरहूम मो0 शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब आ रही हैं और वे आयोजित सभा को संबोधित करेंगी। इस आयोजन में कौमी एकता कॉन्फ्रेंस के साथ ही देश के नामचीन कवि भाग लेंगे। अपने कविता और शेरो शायरी से लोगों तक मोहब्बत का पैगाम पहुंचाएंगे।

वहीं नजरे आलम ने कहा कि यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है। हालांकि इस तरह के कार्यक्रम की तैयारी को देखकर यहां के राजनीति गलियारों की सरगर्मी बढ़ गई है क्योंकि ऐसे लीडर के नेतृत्व में हम लोगों ने यह स्थापना दिवस मनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा हमारे संगठन और हिना शहाब का सीधा संदेश है कि यह गैर राजनीतिक कार्यक्रम है। वहीं उन्होंने कहा कि 28 नवंबर को होने वाला स्थापना दिवस समारोह सदर प्रखंड के मुरिया हाट मैदान में होने जा रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *