मोदी का मतलब ही विकास है, जनता मोदी के साथ है: संजय जायसवाल

 

बेतिया / प. चम्पारण (ब्रजभूषण कुमार) आज अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत वर्तमान सांसद व एनडीए प्रत्याशी डॉ संजय जायसवाल ने लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर भ्रमण करते हुए लोगों से मुलाकात की तथा जीत का आशीर्वाद माँगा.

इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में हुए विकास के ऐतिहासिक कार्यों को देखने के बाद चंपारण की जनता यह जान चुकी है कि मोदी का मतलब ही विकास है, इसीलिए चंपारण की जनता पूरी तरह से प्रधानमन्त्री मोदी के साथ है. इस लोकसभा चुनाव में चंपारण ही नहीं बिहार की समस्त सीटों पर एनडीए जीतने वाला है.

उन्होंने कहा कि चाहे वह मुद्रा योजना हो या प्रधानमन्त्री आवास या फिर निशुल्क अनाज की योजना बिहार समेत पूरे चंपारण में जरुरतमंदों को इसका काफी लाभ मिला है. मोदी सरकार में ही प्. चम्पारण में कई राज्य्मार्गों का निर्माण हुआ है. कई बाईपास बने हैं, पथों का दोहरीकरण तथा ओवरब्रिजों का निर्माण हुआ है. आज चंपारण के लगभग सभी गांवों में सड़क, बिजली, पानी, शौचालय आदि का जाल बिछ चुका है. दरअसल मोदी सरकार ने चंपारण के पुराने गौरव को फिर से बहाल करने का काम किया है.

कांग्रेस पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता से बेदखल होने के बाद विपक्षी दल पहले ही मानसिक दिवालियापन का शिकार हो चुके थे और अब इस चुनाव में भी हार स्पष्ट देख वह पूरी तरह से बौखला चुके हैं. इनके पास मुद्दों का इतना अकाल है कि यह लोग झूठ की राजनीति पर उतर आये हैं. हाल यह है कि अब यह लोकल जनप्रतिनिधियों द्वारा नहीं किये गये कामों का ठीकरा भी केंद्र सरकार पर फोड़ने लगे हैं. यह लोग जान लें कि चंपारण की जनता उनके खेल को जानती है. उनका कोई दुष्प्रचार यहां काम नहीं आने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *