भाजपा का सदस्य बनने के लिए लोगों में है उत्साह : सांसद

बेतियां, पश्चिमी चंपारणन(ब्रजभूषण कुमार) : भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनने के लिए लोगों में काफी उत्साह है और वे इसका सदस्य भी बडी संख्या में बन रहें है।प्रधानमंत्री मोदी स्वयं राष्ट्रीय अध्यक्ष से भाजपा का फिर से सदस्य बने।भाजपा का बृहद सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है और बड़ी संख्या में लोग इसका सदस्य बन रहें है ।उक्त बातें स्थानीय सांसद डॉ संजय जायसवाल ने स्थानीय भाजपा नेता प्रतीक एडविन शर्मा के आवास पर रविवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान कही ।

आगे डा. जायसवाल ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का एक सपना है कि 20-47 तक भारत एक विकसित देश बने और भारत के नागरिक एक उच्च स्तरीय जीवन जी सके । यह तभी संभव है जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार रहेगी। स्वामी विवेकानंद ने कहा था भारत दुनिया का विश्व गुरु बनेगा।

वही मौके पर उपस्थित राष्ट्रीय कार्य समिति सदस्य-सदस्य-सह-प्रभारी बिहार ,केरल, मणिपुर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रतीक एडविन शर्मा ने कहा कि भाजपा सबसे बड़ी सदस्यों वाली पार्टी होगी तथा आम लोगों के विश्वास पर खरा उतरेगी । इसके लिए हम लोग कड़ी मशक्कत अपने कार्यकर्ताओं के साथ कर रहे हैं। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष रूपेंद्र प्रसाद श्रीवास्तव सहित कई अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *