भाकपा(माले) दरभंगा जिला कमिटी की बैठक आयोजित

 

24 जनवरी कर्पूरी ठाकुर शताब्दी वर्ष के अवसर पर समस्तीपुर में होगा विशाल सभा, पार्टी महासचिव करेंगे संबोधित,

24 से 30 जनवरी तक प्रखंडों में आयोजित होंगे भाजपा भगाओ-लोकतंत्र बचाओ पदयात्रा,

30 जनवरी को महात्मा गांधी के शहादत दिवस पर होगा विशाल मार्च व सभा का आयोजन,

 

दरभंगा (ब्यूरो रिपोर्ट) : भाकपा(माले) दरभंगा जिला कमिटी की बैठक जिला कार्यालय पंडासराय में जिला सचिव बैद्यनाथ यादव की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में पिछले दिन तय किए गए कार्यों की समीक्षा की गई तथा आगामी कार्यभार को लेकर बातचीत की गई।

इस अवसर पर भाकपा(माले) जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने बताया की आज देश व राज्य की हालत है की भाजपा के खिलाफ एक व्यापक आंदोलन का मोर्चा बने और निचले स्तर पर भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए गांव-गांव में अभियान चलाया जाए। उन्होंने बताया की 24 जनवरी जो बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की शताब्दी वर्ष जयंती है इस अवसर पर समस्तीपुर में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है जिसे पार्टी महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य संबोधित करेंगे। जिसमे दरभंगा से भी बड़ी संख्या में पार्टी के नेता कार्यकर्ता भाग लेंगे।

श्री यादव ने आगे बताया की 24 से 30 जनवरी तक भाजपा भगाओ-लोकतंत्र बचाओ पदयात्रा जिले के सैकड़ों गांव गांव में निकाला जाएगा।

वही वरिष्ठ नेता आर के सहनी ने बताया की 24 जनवरी कर्पूरी ठाकुर शताब्दी वर्ष जयंती से लेकर 30 जनवरी महात्मा गांधी की शहादत दिवस के दिन समापन के अवसर पर जिला मुख्यालय में एक विशाल मार्च/ सभा का आयोजन किया जायेगा। साथ ही साथ 26 जनवरी को जिले में जगह जगह पर झंडा तोलन कर प्रस्तावना का पाठ किया जायेगा।

इस अवसर पर बैठक में शनिचरी देवी, साधना शर्मा, नंदलाल ठाकुर, अशोक पासवान, विनोद सिंह, पप्पू पासवान, ललन पासवान, प्रिंस राज, मोहम्मद जमालुद्दीन, पप्पू पासवान, जंगी यादव, अमित पासवान, अवधेश सिंह, प्रवीण यादव, उमेश साह, हरि पासवान, भोला पासवान, अवधेश सिंह, संतोष यादव, शिवन यादव सहित कई लोग शामिल थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *