भाकपा(माले) जिला कमिटी की एक दिवसीय बैठक आयोजित ; लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन को जिताने का लिया संकल्प

 

मोदी सरकार चुनावी बॉन्ड घोटाला का जवाब माले 20 रुपया के कूपन से दिया जायेगा : धीरेंद्र

इंडिया गठबंधन को जिताने को लेकर गांव गांव में माले चलाएगी अभियान : बैद्यनाथ यादव

 

दरभंगा (ब्यूरो रिपोर्ट) :  भाकपा(माले) दरभंगा जिला कमिटी के एक दिवसीय बैठक भाकपा(माले) जिला कार्यालय में जिला सचिव बैद्यनाथ यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में मिथिलांचल प्रभारी सह पार्टी पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा भी शामिल हुए। बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर विस्तार से बता की गई।

वहीं इस अवसर पर भाकपा(माले) पोलित ब्यूरो सदस्य सह मिथिलांचल प्रभारी धीरेंद्र झा ने कहा की पूरे देश में लोकसभा चुनाव की तैयारी चल रही है। मिथिलांचल में बदलाव की लहर है और लोग जुमलेबाज,भ्रष्ट सरकार को हटाने को संकल्पबद्ध हैं।दलितों_वंचितों का मन मिजाज बन गया है कि संविधान विरोधी मजदूर विरोधी,मंहगाई_बेरोजगारी बढाने वाली सरकार अब और बर्दाश्त नहीं ।चंदा दो,धंधा लो और नही तो ईडी का फंदा लो वाली सरकार की चोरी और डकैती पकड़ी गई है।अदानी_अंबानी आदि कॉर्पोरेट्स की मोदी सरकार इस बार 400 सीटों पर हारेगी।खुशी की बात है कि भाजपा के उम्मीदवार को गांव गांव में प्रवेश पर रोक लग रहा है। लोग 10 साल का हिसाब मांग रहे हैं।उन्होंने कहा कि इस बार सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन जीतेगा और इस जीत में माले और वामपंथ की बड़ी भूमिका होगी।

भाकपा(माले) ने तय किया है कि हम हर घर चलो अभियान चलाएंगे और प्रत्येक परिवार से 20 रुपया का जनता कूपन से भाजपा के चुनावी चंदा का पोल खोलेंगे।

वही भाकपा(माले) जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने बताया कि दरभंगा में माले कार्यकर्ता भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए गांव गांव में अभियान चलाना शुरू कर दिए है। उन्होंने बताया की 11 अप्रैल को ज्योतिबा फुले की जयंती मनाई जाएगी।

साथ ही साथ 14 अप्रैल बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर जयंती के अवसर पर गांव – गांव में मानकर संविधान को बचाने का संकल्प लिया जाएगा।

श्री यादव ने कहा की आज दरभंगा का के भाजपा सांसद को लोग गांव गांव में घेर रहे है। उनसे 5 साल का हिसाब मांग रहे है। वो जवाब नही दे पा रहे है। इस लिए पंचायतों में इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता को पंचायत स्तर पर मजबूत होकर 17 महीना महागठबंधन के कार्यकाल और अभी तक दरभंगा में एम्स का निर्माण क्यों नही हुआ, सुपर स्पेशलिटी अस्पताल चालू क्यों नही हुआ सहित अन्य सवालों को जनता के बीच लेकर जाना होगा।

बैठक में वरिष्ठ नेता आर के सहनी, शनिचरी देवी, सत्यनारायण पासवान पप्पू, विनोद सिंह, प्रिंस राज, भोला पासवान, ललन पासवान, हरी पासवान, प्रवीण यादव, संजीव ठाकुर, राजेंद्र दास, उमेश साह, मयंक कुमार यादव, सत्यनारायण मुखिया, राम विलास मंडल, राम किसुन साह, विसनाथ पासवान, मोहम्मद जमाउद्दीन, शिवन यादव, अवधेश सिंह, धर्मेश यादव सहित कई लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *