बहुजन समाज, संविधान और लोकतंत्र विरोधी गद्दारों को 2024 के चुनाव में वोट के चोट से सबक दें – रवीन्द्र कुमार ‘रवि’

 

लड़खड़ा चुके तानाशाह को मजबूत धक्के की और जरुरत है – भाकपा (माले) रेड फ्लैग

बेतिया (ब्रजभूषण कुमार) : भाकपा (माले) रेड फ्लैग के बैनर तले चुनावी संवाद गोष्ठी का कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय केदार आश्रम में कॉमरेड महेन्द्र राम की अध्यक्षता में समपन्न हुयी।

गोष्ठी को संबोधित करते हुये भाकपा (माले) के राज्य सचिव कॉमरेड रवीन्द्र कुमार ‘रवि’ और जिला नेता हरिशंकर प्रसाद ने कहा कि लोकसभा के चार चरणों के हुयें मतदान के बाद चुनाव अब अन्तिम पड़ाव में आ चुका है। 6ठें चरण में बेतिया संसदीय निर्वाचन क्षेत्र का चुनाव 25 मई को होना है।

नेताद्वय ने आगे कहा कि 2024 के चुनाव में सूरत,इन्दौर और अमीत शाह के संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी को जीत दर्ज कराने के लिए कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी सहित दर्जनों अन्य निर्दलीय उम्मीदवारों का भी नॉमिनेशन फॉर्म की वापसी, यह बता रहा है कि देश में अब खुल्लमखुल्ला लोकतंत्र का अपहरण करना मोदी,शाह की सरकार के लिए आम बात बन चुकी है।

बेतिया संसदीय क्षेत्र में एक तरफ लगातार तीन बार से काबिज भाजपा प्रत्याशी डा. संजय जायसवाल तो दुसरी तरफ पूर्व विधायक कांग्रेस प्रत्याशी मदन मोहन तिवारी आमने सामने की लोकतांत्रिक लड़ाई में जोर आजमाईश कर रहे हैं। विशेष सूत्रों की माने तो सूरत,इन्दौर और अमीत शाह के संसदीय क्षेत्र की तरह बेतिया में भी एक खाश दल की ओर से बहुजन समाज के वोट, तितर-बितर करने के लिए एससी वर्ग से राजनीति का एक अपरिपक्व चेहरा को सौदेबाजी कर जबरन मैदान में उतरवा दिया गया है।

नेताद्वय ने आगे कहा कि पूरा देश में मोदी मैजिक फेल है और संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए परिवर्तन का लहर चल रहा है। ऐसी परिस्थिति में 85 प्रतिशत बहुजन समाज अपने अन्दर के दलालों को पहचानते हुयें समाज के वैसे गद्दार लोगों को सामाजिक बहिष्कार कर, बेतिया लोकसभा संसदीय क्षेत्र से अडानी, अंबानी व अन्य कॉर्पोरेटों से देश की मुक्ति के लिए कांग्रेस प्रत्याशी मदन मोहन तिवारी को मतदान करने की अपील की है।

मौके पर महेन्द्र राम, भरत शर्मा, जावेद अंसारी, अशर्फी राम,मदन राम,सुरेश पटेल,शिवबालक यादव,आदि नेतागण भी उपस्थित थें। उक्त जानकारी सुशील पासवान ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *