पार्षदगण के सहयोग से नगर के प्रत्येक वार्ड का सर्वांगीण विकास मेरी पहली प्राथमिकता: गरिमा

 

 

नगर निगम महापौर ने अलग अलग समारोह में किया कुल 48.45 लाख के पीसीसी सड़क व आरसीसी नाले का शिकन्यास व उद्घाटन,

नगर निगम के वार्ड 15, 23 और 38 के अनेक मोहल्लों में आयोजित अलग अलग समारोह में पार्षदगण व प्रतिनिधि के साथ गणमान्य जन रहे शामिल,

 

बेतिया (बृजभूषण कुमार) : महापौर गरिमा देवी सिकारिया ने नगर निगम के वार्ड विभिन्न वार्डों में पीसीसी सड़क और आरसीसी नाले का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि नगर पार्षदगण के सहयोग से नगर के प्रत्येक वार्ड का सर्वांगीण विकास मेरी पहली प्राथमिकता है। अनेक समस्याओं और अवरोध के बावजूद पूरे नगर निगम क्षेत्र के चतुर्दिक विकास का अभियान जारी रहेगा। इस क्रम में श्रीमती सिकारिया ने नगर निगम के वार्ड 23 में सागर ऐतिहासिक पोखरा के कॉलोनी के सागर पोखरा के पूर्वी भाग में धीरज जी के घर से कुल 15.99 लाख की लागत से आरसीसी नाला और मनोज जी के घर से शत्रुघ्न बनर्जी के घर तक नव निर्मित पीसीसी उद्घाटन स्थानीय नगर पार्षद राजकुमार की उपस्थिति महापौर गरिमा देवी सिकारिया ने किया।

इस मौके पर नगर पार्षद इंद्रजीत यादव, रोहित सिकरिया, दीपक कुमार, शैलेश कुमार, पार्षद प्रतिनिधि मो.कजाफी, सरफराज अहमद, कनीय अभियंता सजा सुमन के अतिरिक्त दर्जनों गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

इसी प्रकार वार्ड 38 के रूपडीह मुहल्ले में भूरी महतो के घर से कोहड़ा नदी के पास तक 17.57 लाख से नव निर्मित आरसीसी नाला का उदघाटन महापौर गरिमा देवी सिकारिया द्वारा ही स्थानीय नगर पार्षद नवनीत कुमार रंजन और वार्ड 8 के नगर पार्षद कुणाल सर्राफ की मौजूदगी में किया गया।

वही नगर निगम के वार्ड 15 में 14.89 लाख रूपये से उपाध्याय जी के घर से नया बाजार चौक तक पीसीसी रोड का शिलान्यास महापौर गरिमा देवी किया गया है। इस मौके पर स्थानीय नगर पार्षद अफरीना खातून, पार्षद प्रतिनिधि व पूर्व पार्षद नेहाल अहमद, अरमान अहमद, ओबैद अहमद मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *