पर्वो ईद चैती नवरात्रा रामनवमी चैती छठ के मद्देनजर नगर थाना परिसर में  हुई शांति समिति की बैठक

 

दरभंगा (ब्यूरो रिपोर्ट) :  आगामी पर्वो ईद चैती नवरात्रा रामनवमी चैती छठ को देखते हुए ज़िला के नगर थाना परिसर में थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई जिसमें क्षेत्र से निकलने वाली रामनवमी की झांकियां चैती छठ चैती दुर्गा पूजा तथा ईदगाह पर सभी कार्यक्रम शांतिपूर्वक संपन्न कराने हेतु नगर थाना क्षेत्र में परने वाले सभी रामनवमी समितियो के चैती छठ पूजा समितियां के पदाधिकारीयो क्षेत्र के सभी वार्ड पार्षदों तथा सामाजिक लोगों के साथ बैठक कर सभी पर्व शांतिपूर्वक संपन्न करने पर विचार हुआ । सभी रामनवमी कमेटी के पदाधिकारी दुर्गा पूजा समिति के पदाधिकारी समाज के प्रबुद्ध लोग तथा वार्ड पार्षदों ने अपना अपना मंतव्य देकर सभी पर्व को शांतिपूर्वक संपन्न करने पर विचार किया ।

थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार ने सरकार की तरफ से हुए आदेश को विस्तार पूर्वक बैठक में रखा जिसमें मुख्य रूप से किसी भी समितियां द्वारा डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध नशा पर पूर्ण प्रतिबंध तथा साथ ही किसी भी तरह के आपत्तिजनक झांकियां निकलने पर पाबंदी लगाई है। साथ ही नियम का उल्लंघन होने पर तथा किसी तरह के उपद्रव पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी ।

बैठक में जिला शांति समिति के पदाधिकारी अजय कुमार जालान विष्णु ठाकुर राकेश दास सुनील राय अरुण कुमार वार्ड पार्षद पप्पू सरदार सोनी पूर्वे शहीद कई गण्यमान्य लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *