नाव से जाकर बैजूआ पंचायत के लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक : मेरी आडलीन

बैजूआ के नारायणपुर गांव में लोगों में दिखी मतदान के लिये उत्साह, 

बेतिया, पश्चिमी चंपारण (ब्रजभूषण कुमार) : मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जिला स्वीप कोषांग प० चंपारण के सदस्यों ने बैरिया प्रखंड के दियारा क्षेत्र में जाकर लोगों को मतदान के लिए जागरूक किया। स्वीप कोषांग की सदस्या मेरी आडलीन ने बताया कि आज जिला स्वीप कोषांग के सदस्यों के साथ बैरिया प्रखंड के तीन पंचायत लौकरिया, बथना और बैजूआ में जाकर दरवाजा खटखटाओ, मतदान के लिए बुलाओ अभियान के तहत लोगों को मतदान के लिए जागरूक किया।

मेरी आडलीन ने बताया कि बैजूआ पंचायत के नारायणपुर गाँव के लोगों से, मतदाताओं से जनसंवाद किया गया। गांव के महिला, पुरुषों के साथ ही युवाओं में भी वोट के प्रति उत्साह दिखा। मतदाता जनसंपर्क के क्रम में कई युवती और युवाओं ने बताया कि वे इस वर्ष वोटर बने है और पहली बार वोट देंगे। वही फर्स्ट टाइम वोटर मो शाहिल ने कहा कि मैं काफी खुश और उत्साहित हूं क्योंकि मैं अठारह वर्ष का हो गया हूँ। इस बार लोकतंत्र के महात्यौहार को मैं अपना पहला वोट देकर मनाऊंगा। आडलीन ने बताया कि मतदाता जागरूकता अभियान के कड़ी में बथना पंचायत से बैजूआ पंचायत में नाव से जाने के दौरान नाव पर सवार किसान, मजदूर, चरवाहे और अन्य ग्रामीण जनता ने एक स्वर में कहा हमलोग 25 मई को अपने मत का प्रयोग अवश्य करेंगे और देश की तरक्की में अपना योगदान देंगे।

मतदाता जागरूकता जनसंपर्क, दरवाजा खटखटाओ, मतदान के लिए बुलाओ अभियान में जिला स्वीप कोषांग के सदस्य रानी कुमारी, शिक्षिका मेघना, मनीषा कुमारी, संजय कुमार, उत्तम सिंह, संजय कुशवाहा के साथ ही अन्य शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *