धोखा देने वाले भाजपा को जनता धुल चटाएगी: माले

 

बेतिया (ब्रजभूषण कुमार) :  इंडिया महागठबंधन की सरकार बनने पर ही देश का संविधान, लोकतंत्र सुरक्षित रहेगा । अगर ग़लती से मोदी फिर प्रधानमंत्री बनते है तो बाबा साहेब डा अम्बेडकर का संविधान समाप्त कर मनुस्मृति को संविधान घोषित कर देगी सामंती सांप्रदायिक ताकतें।यह भारत के वंचित समुदायों के लिए बड़ी आफत का दिन होगा।

उक्त बातें माले नेता सुनील कुमार राव इंडिया एलाएंस से कांग्रेस प्रत्याशी मदन मोहन तिवारी जी के चुनावी जनसंपर्क यात्रा पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने फुलझरिया ,बजना,मडुवाहां,झाखरा, बावरिया आदि गांवों में कहा क्षेत्र में लोकतांत्रिक, न्यायप्रिय नागरिकों ने भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है।4जून को पश्चिम चंपारण संसदीय क्षेत्र समेत देश से भाजपा की विदायी तय है।

माले नेता सुरेंद्र चौधरी ने कहा अच्छे दिन और काला धन लाने के नाम पर भाजपा ने सरकार बनाई पर अच्छा दिन आने के बजाय जनता के बुरे दिन आये। महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया अब मोदी सरकार को हटाए बगैर महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लगाया जा सकता है। मंगल चौधरी ने कहा भाजपा ने छात्र युवा किसान मजदूर सब को छला है जनता इसे लोकसभा चुनाव में धूल चटाएगी। मौके पर राजू राम, रंजन कुमार, ओमप्रकाश यादव, अवधेश यादव अशोक राम आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *