दरभंगा में बीच सड़क पर सजता है सब्जी का मेला, दिन प्रतिदिन ठेले की संख्या बढ़ती ही जा रही है जिससे यातायात व्यवस्था चरमराता है

दरभंगा में बीच सड़क पर सजता है सब्जी का मेला, दिन प्रतिदिन ठेले की संख्या बढ़ती ही जा रही है जिससे यातायात व्यवस्था चरमराता है- Darpan24 News

दरभंगा (ब्यूरो रिर्पोट) : यह तस्वीर है दरभंगा जिला के लोहिया चौक के समीप की जहां बीच सड़क पर सब्जी का बाजार रोज़ सजता है और दिन प्रतिदिन ठेले की संख्या बढ़ती जा रही है। बीच सड़क पर दोनों साइड से सब्जी से लेकर फल फ्रूट्स की दुकान ठेला पर सजा रहता है पर इसे देखने वाला कोई भी नहीं। नाहीं स्थानीय प्रशासन और नहीं यातायात प्रशासन । कहीं दरभंगा प्रशासन की आंख में धूल झोक कर तो नहीं लग रहा है सब्जी का मेला या फिर प्रशासन आंख बंद कर इस रास्ते से नहीं गुजरते है ।

आखिर किसकी सहमति से सब्जी का मेला बीच रोड पे लगता है और कौन लगवाते हैं और किस के सह से यह लोग बीच सड़क पर ठेला लगाते हैं । इस  मेले के कारण यातायात व्यवस्था चरमराती है और जाम की स्थिति पैदा होती है । आने- जाने वाले को काफी समस्याएं झेलना पड़ता है लेकिन कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं होता ।

वहीं यदि कोई सड़क के किनारे गाड़ी/ बाइक लाकर चला जाए तो उस गाड़ी को यातायात पुलिस उठाकर थाना ले जाती है और फिर चालान काटती है। फिर वह लोग जो सड़क पर मेला लगते हैं उन पर यातायात प्रशासन का डंडा क्यों नहीं चलता है ? क्या इसका जवाब यातायात थाना के प्रभारी या डीएसपी देंगे या फिर आने वाले दिनों में कोई कार्रवाई होते हुए देखने को मिलेगी ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *