दरभंगा : केवटी प्रखंड में पत्रकार संघ का मासिक बैठक हुआ संपन्न 

दरभंगा (रौशन कुमार) : जिला के केवटी प्रखंड मुख्यालय में पत्रकार संघ का मासिक बैठक आयोजित हुआ जिसमें प्रखंड में सामाजिक, राजनीतिक एवं अगलगी जैसी घटनाओं पर पत्रकार संघ के संरक्षक शिव कुमार लाल दास ने प्रखंड वासियों से अपील करते हुए कहा कि थोड़ी सी सावधानी एवं सतर्कता बरत कर अगलगी की घटनाओं को हम नियंत्रण कर सकते है। उन्होंने ने प्रखंड सहित जिला में गर्मी के मौसम एवं चल रही तेज पछुआ हवा के कारण अग्नि काण्डों में वृद्धि की संभावनाओं को देखते हुए लोगों से सचेत रहने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि थोड़ी से चूक से अग्निकाण्ड होने की संभावना बनी रहती है और जानमाल की क्षति होती है। ऐसे मौसम में आम लोगों को सचेत रहने, खेत खलिहान एवं घरों में अग्नि सुरक्षा पर ध्यान देने की आवश्यकता है ।  उन्होंने कहा कि अग्नि सुरक्षा को लेकर जानकारी एवं पूर्व तैयारी हो तो आपदा के प्रभाव को न्यूनतम किया जा सकता है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि खलिहान को हमेशा गांव की आबादी एवं फसलों से भी दूर खुले स्थान पर लगाएं एवं अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई ।

बैठक में शिव कुमार लाल दास ,सैफुल इस्लाम उर्फ( मुन्ना जी ) ,विजय कुमार गुप्ता, राजीव कुमार ,डॉ शहजाद मंजर ,राजन कुमार ,रौशन कुमार आदि लोग मौजूद थेl

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *