डॉ संजय जायसवाल के समक्ष सैंकड़ों समर्थकों के साथ बसपा के पूर्व प्रत्याशी राम कुंवर राम हुए भाजपा में शामिल

 

बेतिया /प. चंपारण (ब्रजभूषण कुमार): आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चल रहे जनसंपर्क अभियान के तहत वर्तमान सांसद व एनडीए प्रत्याशी डॉ संजय जायसवाल ने आज नरकटिया विधानसभा के कुदरकट, रामनगर, एकडरी, श्रीपुर, बेलवाडीह, मुरली, जुआफर, चैनपुर आदि गांवों और पंचायतों के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करते हुए उन्होंने घर-घर जा कर लोगों से मुलाकात की तथा मोदी सरकार द्वारा चंपारण के विकास के लिए किये गये कार्यों के बारे में बताकर जीत का आशीर्वाद मांगा.

इस दौरान ग्राम पंचायत खैरवा में आयोजित एक कार्यक्रम में गंगा राम,नंदकिशोर राम एवं अनिल जोशी जी के नेतृत्व में बसपा के पूर्व प्रत्याशी व पूर्व जिला अध्यक्ष बसपा राम कुंवर राम ने बसपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए. इस मौके पर डॉ जायसवाल ने उनके साथ राजेश्वर राम,मनोज राम, रुदल राम,राम कुमार राम,रामश्वरूप राम,राजकिशोर राम,साहेब राम सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई.

इस मौके लोगों से मिल रहे समर्थन से उत्साहित डॉ जायसवाल ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में लोगों का भाजपा में विश्वास दिखाना वास्तव में विकास की जीत है. लोग मान चुके हैं कि मोदी है तभी विकास संभव है. मोदी सरकार में हुए विकास कार्यों से समाज के सभी वर्गों को लाभ मिला है इसीलिए सभी के मन में मोदी सरकार के प्रति अटूट श्रद्धा और विश्वास है. यह दिखाता है कि चंपारण का चप्पा-चप्पा मोदीमय बना हुआ है. जनता के रुख से साफ़ पता चलता है कि इस बार कमल और वेग से खिलेगा.

उन्होंने कहा कि जनता भूली नहीं है कि मोदी सरकार के आने से बाद चंपारण में विकास कार्य कितने तेजी से हुए हैं. कांग्रेस के केंद्र में रहते हुए जहां विकास के जरूरी काम भी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाते थे, वहीं आज डबल इंजन सरकार में चंपारण के गली-मुहल्लों में भी सड़क, बिजली, पानी, शौचालय आदि की पहुंच हो चुकी है. आज लोगों के पास अपने बैंक खाते हैं, माताओं-बहनों को उज्ज्वला के जरिये निशुल्क गैस कनेक्शन मिला हुआ है. लाखों लोगों के अपने आवास का सपना सच हो चुका है, वहीं DBT के जरिये उनके हक के पैसे बिना घूस दिए उनके खातों में जा रहे हैं. वास्तव में कांग्रेस के राज में लोग जिन कामों के बारे में सोच भी नहीं पाते थे आज वह सारे सपने धरातल पर उतर रहे हैं.

कांग्रेस को मुद्दाविहीन बताते हुए एनडीए प्रत्याशी ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का इतना पतन हो चुका है कि अब इन्हें झूठ के अलावा कुछ सूझता ही नहीं. मुद्दों के अभाव में इस पार्टी के नेताओं का मानसिक संतुलन इतना हिल गया है कि कभी यह लोग भारतीयों की चमड़ी का रंग खोजने लगते हैं तो कभी गरीबों का आरक्षण छीनकर अन्य धर्म के लोगों को देने की बात कहने लगते हैं. इनके पास न तो नीति है और न ही काम करने की नियत. इसीलिए जनता इस बार भी इनकी दुर्गति बनाने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *