जन विश्वास रैली की तैयारी को लेकर भाकपा(माले) का जनसंपर्क अभियान जारी

 

गांव टोलों के चौक चौराहों, चट्टी बाजारों पर जनसंपर्क और ग्रामीण बैठक जारी, दरभंगा से दासियों हजार लोग रैली में लेंगे भाग,

 

दरभंगा (ब्यूरो रिपोर्ट) : महागठबंधन द्वार आयोजित 3 मार्च को जन विश्वास रैली की तैयारी को लेकर भाकपा(माले) नेताओं के द्वारा गांव टोलों के चौक चौराहों, चट्टी बाजारों पर जनसंपर्क और ग्रामीण बैठक जारी हैं। ब्रांच, पंचायत, ब्लॉक स्तर पर माले नेताओं की टीम कैंम्प करके लगातार शहर से लेकर गाँव -टोलों में नागरिकों और ग्रामीणों से जनसंपर्क कर रही है। महागठबंधन के द्वारा आयोजित रैली ऐतिहासिक रैली होने जा रहा हैं। भाकपा माले के दासियों हजार समर्थक रैली में भाग लेगें।

बहेड़ी प्रखंड में प्रचार गाड़ी के साथ भाकपा(माले) नेता राम विलास मंडल, अवधेश सिंह के नेतृत्व में दलित गरीबों के गांव पर जाकर, बरूआरा में सत्यनारायण मुखिया, रामभद्रपुर में हरि पासवान, बसंतपुर में मोहम्मद जमालुद्दीन, विजय कुमार यादव, निकेश माझी, गौराबौराम में मनोज यादव के द्वारा महागठबंधन के 17 महीना का कामकाज और रैली में चलने की अपील की गई।

उक्त जानकारी देते हुए भाकपा(माले) जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने बताया की रैली तैयारी कों लेकर दरभंगा शहर से लेकर गाँव-टोलों में में बैठकों का दौर जारी है। जन विश्वास रैली को लेकर गरीबों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। उन्होंने बताया की आज बिहार के अंदर भाजपा जदयू की सरकार राजद कोटे के मंत्रियों के कार्यकाल की जांच करने की बात कर रही है। वही विरोधी पार्टीयों के नेताओं और विधायकों को फर्जी मामले में फ़साने की लगातार साजिश कर रही है। वर्तमान समय में लोकतान्त्रिक अधिकारों को खत्म करके, इडी से लेकर सीआईडी सहित जाँच एजेसियों को अपने स्वार्थ को लेकर इस्तेमाल कर रही हैं। इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव में संविधान और लोकतंत्र को बचाने का संकल्प लेकर भाजपा को उखाड़ फेखने के लिए 3 मार्च को होने वाली जन विश्वास रैली को ऐतिहासिक बनाना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *