चुनावी माहौल को अपने पक्ष में बिगड़ता देख प्रधानमंत्री हिन्दू-मुसलमान की कर रहे बात, चुनाव आयोग ले संज्ञान, नहीं तो कोर्ट का लेंगे शरण

 

दरभंगा (ब्यूरो रिपोर्ट) :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दरभंगा के राज मैदान स्थित चुनावी जनसभा में इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा था कि ये लोग ओबीसी के आरक्षण को काटकर मुसलमान को दे देंगे। इस बात को लेकर एक बार फिर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। मोदी के इस व्यान पर ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम ने कहा है कि चुनावी सभा में इस तरह के भाषण पर आयोग संज्ञान ले। नहीं तो हमलोग कोर्ट का शरण लेंगे।

वही नजरे आलम ने कहा कि प्रधानमंत्री के द्वारा मिथिला की धरती पर फिर से नफरत की बयान दिया गया है। जिसकी हम घोर निंदा करते हैं। उन्होंने कहा है कि मुसलमान को आरक्षण छीन कर देगी। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस और राजद दोनों एक ही पार्टी है और इन लोगों का मिशन है की SC, ST और OBC का आरक्षण छीन कर मुसलमान को देंगे। कहीं ना कहीं प्रधानमंत्री की यह भाषा एक समुदाय के खिलाफ नफरत को दर्शाता है।

वही उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं प्रधानमंत्री से कि आप जो डंके की चोट पर 140 करोड़ आबादी की बात करते हैं। उसमें मुस्लिम समुदाय को कहां रखते हैं। आज लोग रोजगार के लिए भटक रहे हैं। आजकल मुसलमान की लिंचिंग होती है। इस तरह की भाषा भारत के लोकतंत्र पर हमला है। चुनाव आयोग को इस बयान पर संज्ञान लेना चाहिए।

वही नजरे आलम ने कहा कि चुनाव आयोग निश्चित तौर पर पक्षपात कर रहा है। अगर चुनाव आयोग इस तरह के व्यान पर संज्ञान नहीं लेती है तो हम अपने संगठन की ओर से न्ययालय का शरण लेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को लग गया है कि 24 में उनकी कुर्सी खतरे में है। इसलिए पाकिस्तान मुसलमान वगैरह की बाते कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *