अज्ञात अपराधियों ने चाकू से गोद कर बीजेपी नेता की किया निर्मम हत्या 

अज्ञात अपराधियों ने चाकू से गोद कर बीजेपी नेता की किया निर्मम हत्या – Darpan24 News

 

बेतिया (ब्रजभूषण कुमार) : पश्चिमी चंपारण अहले सुबह टहलने के लिए निकले बरवत के गोडवा टोला निवासी सोनू कुमार गोंड व सुजित कुमार को अज्ञात अपराधियों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया । इस जानलेवा हमले में सोनू गोड की मौत हो गई वहीं दूसरे युवक सुजित कुमार का ईलाज जीएमसीएच में चल रहा है ।

बताया जा रहा है की प्रतिदिन की तरह आज भी सुबह टहलने के लिए सोनू और सुजित अपने घर से निकलें कुछ दूर आगे जाते ही टहलने के क्रम में पहले से घात लगाए अपराधियों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया। इस एकाएक हुए हमले से घबराएं दोनो युवक भागना चाहे ।  इस क्रम में घायलावस्था में सुजित तो भागने में सफ़ल हो गया लेकिन सोनू गोड को अपराधियों ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी । खून से लथपथ सोनू गोड को बेतिया जीएमसी एच लाया गया जहां डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया। इस घटना में घायल युवक को घायलावस्था में स्थानीय पार्षद शैलेश कुमार कुशवाहा, बीजेपी नेता राहुल चतुर्वेदी, वार्ड 39 के पार्षद प्रतिनिधि ओमप्रकाश साह समेत पूरा गांव अस्पताल में उमड़ पड़ा इस निर्मम हत्या से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है
तथा हमलावरों की गिरफ्तारी हेतु रोष व्याप्त है ।

वहीं सूचना मिलते ही बजरंग दल के जिला मंत्री सह उप मेयर प्रतिनिधि रमण गुप्ता ने इस घटना के बारे में मुफ्फसिल थानाध्यक्ष से जानकारी लेते हुए मृतक के जल्द पोस्टमार्टम करने व इस हत्या में शामिल अपराधीयों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की बात कही ।

बेतिया नगर निगम उपसभापति प्रतिनिधि रमन कुमार गुप्ता ने मृत युवक के घर पहुंच कर पूरे परिवार को साहस बढ़ाया और प्रशासन से मुआवजा राशि तथा मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *